दूरदर्शन, डीडी किसान, डीडी भारती और डीडी नेशनल में भारी वेकैंसी

दूरदर्शन में काम करने के लिए आपके पास एक बेहतरीन मौका है. समय कम है इसलिए जल्दी कीजिए. अगर आप डीडी से जुड़ना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है.

दूरदर्शन को दूरदर्शन केंद्र दिल्ली, डीडी किसान, डीडी भारती, डीडी नेशनल, डीडी सोशल मीडिया सेल और पीआर सेल के लिए पत्रकार
चाहिए.

डीडी को सोशल मीडिया सेल के लिए दो कंटेंट मैनेजर चाहिए. इसके लिए पत्रकारिता में डिग्री या डिप्लोमा के साथ दो साल का अनुभव होना चाहिए. वेतन 25 हजार रुपए प्रतिमाह है.

पीआर सेल के लिए एक पीआर एक्जक्यूटिव चाहिए. इसके लिए पब्लिक रिलेशन या पत्रकारिता में डिग्री या डिप्लोमा के साथ तीन साल का अनुभव मांगा गया है. इसके लिए भी वेतनमान 25 हजार रुपए प्रतिमाह है.

डीडी नेशनल के लिए दो कंटेंट मैनेजर चाहिए. इसके लिए भी वेतनमान 25 हजार रुपए प्रतिमाह है. कंटेंट मैनेजर के लिए पत्रकारिता या पब्लिक रिलेशन में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए. साथ ही कम से कम पांच साल का अनुभव जरूरी है.

डीडी भारती को मैनेजर पीआर और कंटेंट मैनेजर की जरूरत है. मैनेजर पीआर के लिए पांच साल और कंटेंट मैनेजर के लिए दो साल का अनुभव जरूरी है. मैनेजर पीआर को 41 हजार जबकि कंटेंट मैनेजर 25 हजार रुपए हर महीने दिए जाएंगे.

डीडी किसान को तीन सीनियर क्रिएटिव कम कॉपी एडिटर, एक सीनियर प्रजेंटर और तीन सीजी/स्क्रॉल सहायक चाहिए. सीनियर क्रिएटिव कम कॉपी एडिटर को 50 हजार रुपए, सीनियर प्रजेंटर को 41 हजार रुपए और सीजी/स्क्रॉल सहायक को 17 हजार रुपए दिए जाएंगे.

दूरदर्शन केंद्र दिल्ली को दो गेस्ट कॉर्डिनेटर चाहिए. एक के लिए सात साल और दूसरे के लिए तीन साल का अनुभव मांगा गया है.

अगर आप अप्लाई करना चाहते हैं तो योग्यता और अनुभव प्रमाण पत्र के फोटोकॉपी के साथ अपना रिज्यूमे इस एड्रेस पर स्पीडपोस्ट से भेज दें-
Dy. Director (Admin),
Room No 111, 1st Floor,
Tower-A, Doordarshan Bhawan,
Copernicus Marg,
New Delhi-110001

लिफाफे पर जिस पोस्ट के लिए अप्लाई कर रहे हैं उसका जिक्र जरूर करें- "Application for Contractual engagement as... "

अप्लाई करने का लास्ट डेट है- 25 जुलाई 2016.

ज्यादा जानकारी के लिए-



आप सभी को शुभकामनाएं.

आप हमें मीडिया जगत से संबंधित समाचार, लेख और जॉब से जुड़ी जानकारी इस ईमेल पर भेज सकते हैं: LNMediaNetwork @ gmail. com

No comments: