खास खबर से जुड़े अमिताभ श्रीवास्तव

प्रिंट और टीवी के बाद पत्रकार अमिताभ श्रीवास्तव ने अब डिजिटल मीडिया के साथ अपनी नई पारी शुरू की है. अमिताभ श्रीवास्तव हिंदी न्यूज वेबसाइट खास खबर ( www.khaskhabar.com ) के साथ जुड़ गए हैं.

खास खबर डिजिटल मीडिया में पहले से ही एक प्रतिष्ठित नाम है. इसे और बुलंदियों तक पहुंचाने का जिम्मा अब अमिताभ श्रीवास्तव को सौंपा गया है.

अमिताभ श्रीवास्तव को
दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में वेबसाइट लांचिंग की जिम्मेदारी दी गई  है. खास खबर न्यूज वेबसाइट इन राज्यों में अपना नेटवर्क तैयार करने में लगी हुई है.

खास खबर इसके साथ ही राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में भी नेटवर्क बनाने में जुटी हुई है.

अमिताभ राजस्थान पत्रिका छोड़ कर खास खबर के साथ जुड़े हैं. उन्हें पत्रिका टीवी की लांचिंग के समय आउटपुट,  टीवी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल की जिम्मेदारी दी गई थी.



अमिताभ ने अपने पत्रकारिता करियर की शुरुआत 1992 में प्रिंट मीडिया से की. उन्होंने नई दुनिया, नवभारत और दैनिक जागरण अखबार के साथ करीब दस साल तक रिपोर्टिंग की.

प्रिंट के बाद 2002 में सहारा समय के रीजनल न्यूज चैनल मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के साथ जुड़कर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कदम रखा. सहारा समय एमपी-सीएच चैनल के आउटपुट हेड भी रहें. 13 साल सहारा न्यूज नेटवर्क से जुड़े रहने के बाद इन्हें ईटीवी ग्रुप ने अपने एमपी चैनल का हैदराबाद इंचार्ज बना दिया.

अमिताभ श्रीवास्तव ईटीवी के बाद पत्रिका टीवी में आ गएं और अब खास खबर के गुड़गांव स्थित कारपोरेट ऑफिस में अपनी सेवाएं  दे रहे हैं.

अमिताभ श्रीवास्तव के बहुत-बहुत शुभकामनाएं...


आप हमें मीडिया जगत से संबंधित समाचार, लेख और जॉब से जुड़ी जानकारी इस ईमेल पर भेज सकते हैं: LNMediaNetwork @ gmail. com

No comments: