बीबीसी हिंदी में वैकेंसी, पत्रकार चाहिए

बीबीसी हिंदी सर्विस को दिल्ली में पत्रकार चाहिए। बीबीसी में काम करने का मौका बार-बार नहीं मिलता। अगर आप यहां काम करना चाहते हैं तो जल्दी से अप्लाई कर दीजिए। आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 मार्च है।

बीबीसी हिंदी को
विडियो जर्नलिस्ट, ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट (मल्टीमीडिया) और सीनियर ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट चाहिए।

वीडियो जर्नलिस्ट के लिए ऐसे लोग चाहिए, जो वीडियो शूट, एडिट अच्छे से करते हुए ऐसा वीडियो तैयार कर सकें, जो बीबीसी हिंदी की ऑडिएंस को अपनी तरफ आकर्षित कर सके। हिंदी अच्छे से लिखनी और बोलनी आती हो, साथ ही अंग्रेजी भाषा का जरूरी ज्ञान हो।



ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट (मल्टीमीडिया) के लिए ऐसे लोग चाहिए, जो बीबीसी हिंदी की वेबसाइट, टीवी प्रोग्राम और सोशल प्लेटफॉर्म पर ऑडिएंस के लिए हाई क्वालिटी का कंटेंट तैयार कर सकें। पत्रकारिता का बैकग्राउंड होने के साथ किसी प्रमुख या बढ़ती हुई टीम का हिस्सा हों। दक्षिण एशिया, भारत के डिजिटल मार्केट की समझ हो।

सीनियर ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट के लिए ऐसे लोग चाहिए, जो ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट की टीम के साथ काम करते हुए बीबीसी डिजिटल और टीवी के लिए ऑडिएंस को आकर्षित करता हुए कंटेंट तैयार कर सकें। सोशल और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कैसे क्रिएटिव होकर काम किया जा सकता है, इसकी समझ रखते हों।

अप्लाई करने के लिए क्लिक करें-
विडियो जर्नलिस्ट
ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट (मल्टीमीडिया)
सीनियर ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट


ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें-
बीबीसी हिंदी








आप हमें मीडिया जगत से संबंधित समाचार, लेख, विज्ञापन और जॉब से जुड़ी जानकारी इस ईमेल पर भेज सकते हैं: LNMediaNetwork @ gmail. com आप www.mediadais.com को बुकमार्क कर लीजिए. इसे आप फेसबुक, ट्विटर और सोशल मीडिया साइट पर शेयर भी कर सकते हैं.

No comments: