राज्य सभा टीवी में बंपर वैकेंसी, वॉक इन इंटरव्यू/स्कील टेस्ट 16 और 17 तारीख को

राज्य सभा टीवी में बंपर वैकेंसी है। यहां काम करने के लिए यह आपके पास बढ़िया मौका है। राज्य सभा टीवी को प्रोड्यूसर, एसोसिएट कॉपी एडिटर, सीनियर एंकर, एंकर, सीनियर गेस्ट कोऑर्डिनेटर, गेस्ट कोऑर्डिनेटर, जूनियर गेस्ट कोऑर्डिनेटर, वीडियो लाइब्रेरियन और
स्टोर कीपर चाहिए। इसके लिए 16 और 17 जून को वॉक इन इंटरव्यू और स्कील टेस्ट होने हैं। सभी पोस्ट के लिए उम्र सीमा 21 से 58 साल के बीच है।




वॉक इन इंटरव्यू का पता है-
Rajya Sabha Television,
3rd Floor, 
Talkatora Stadium,
Annexe  Building,
New Delhi-110001


हिंदी प्रोड्यूसर के लिए स्नातक के साथ छह साल का अनुभव मांगा गया है। वेतन 60 हजार रुपये मासिक है। वॉक इन इंटरव्यू और स्कील टेस्ट के लिए 16 जून को 10.30 बजे पहुंचना होगा।

एसोसिएट कॉपी एडिटर के लिए चार साल का अनुभव मांगा गया है। वेतन 48 हजार रुपये मासिक है। वॉक इन इंटरव्यू और स्कील टेस्ट के 16 जून को 11.30 बजे पहुंचना है।

सीनियर एंकर के लिए आठ साल का अनुभव मांगा गया है और इसके लिए वेतन मासिक 1 लाख 20 हजार रुपए है। वॉक इन इंटरव्यू और स्कील टेस्ट के लिए 16 जून को 12 बजे पहुंचना है।

इसी तरह एंकर को वॉक इन इंटरव्यू और स्कील टेस्ट के लिए 16 जून को 12.30 बजे राज्य सभा के दफ्तर पहुंचना है।

सीनियर गेस्ट कोऑर्डिनेटर को वॉक इन इंटरव्यू और स्कील टेस्ट के लिए 16 जून को दो बजे पहुंचना है।  जबकि गेस्ट कोऑर्डिनेटर वॉक इन इंटरव्यू और स्कील टेस्ट के लिए 17 जून को 10.30 बजे पहुंचना है। जूनियर गेस्ट कोऑर्डिनेटर को 17 जून को 12 बजे पहुंचना है।

वॉक इन इंटरव्यू और स्कील टेस्ट के समय आपको सभी कागजात लेकर जाने हैं। इसके साथ ही राज्य सभा टीवी से फॉर्म डाउनलोड करके उसे अच्छी तरह से भरकर जमा भी करने है। ज्यादा जानकारी और फॉर्म डाउनलोड करने के लिए इस लिंक को क्लिक करें- राज्य सभा टीवी

आप सभी को शुभकामनाएं... 

आप हमें मीडिया जगत से संबंधित समाचार, लेख, विज्ञापन और जॉब से जुड़ी जानकारी इस ईमेल पर भेज सकते हैं: LNMediaNetwork @ gmail. com आप www.mediadais.com को बुकमार्क कर लीजिए. इसे आप फेसबुक, ट्विटर और सोशल मीडिया साइट पर शेयर भी कर सकते हैं.

1 comment:

bharat mishra said...

sir this notice is belated. how to we reach at same time.